Google Search Query List 2021-इंडिया में लोगो ने साल 2021 में सबसे ज्यादा क्या सर्च किया

Google Year in Search For 2021 List-दुनिया का सबसे ज्यादा लोकप्रिय सर्च इंजन google जिसे दुनिया में सबसे ज्यादा लोगो द्वारा इस्तेमाल किया जाता है.

जब भी हमे किसी सवाल पर कोई डाउट होता है या फिर हमे किसी भी चीज के बारें जानकारी चाहिए हो तो हम उसे सबसे पहले google पर ही सर्च करते है.यहाँ तक की अब तो लोग बीमार होने पर उसके लिए दवाई भी google से ही सर्च करने लगे है.

लोगो द्वारा google पर दुनिया भर के लोगो की सर्च क्वेरी की लिस्ट साल के अंत में जरी करता है इसी के साथ google ने भारत के लोगो द्वारा साल २०२१ में सर्च की गयी  Google Search Query List 2021 जारी की है.

अप्रत्याशित रूप से साल 2021 में भारत में टॉप तीन सर्च रुझान- इंडियन प्रीमियर लीग, CoWIN और ICC T20 विश्व कप रहे हैं. ये सभी इस पूरे साल प्रमुख चर्चा में भी रहे हैं. वहीं, अगर फिल्मों की बात करें तो जय भीम, शेरशाह और राधे उन फिल्मों में शामिल हैं, जिन्हें सबसे ज्यादा सर्च किया है.

इनके अलावा अगर खबरों की बात करें तो भारतीयों ने टोक्यो ओलंपिक, अफगानिस्तान समाचार और ब्लैक फंगस से जुड़ी अपडेट में सबसे अधिक दिलचस्पी दिखाई. वहीं, नीरज चोपड़ा, आर्यन खान और शहनाज गिल जैसी हस्तियों ने भी सुर्खियां बटोरीं और इस साल Google पर सबसे अधिक खोजे जाने वाले लोगों में शामिल हो गईं.

Google Search Query List 2021


Overall top trend search on google in india

1. IPL(इंडियन प्रिमिएर लीग)
2. Cowin (कोविन)
3. आईसीसी टी 20 विश्व कप
4. यूरो कप
5. टोक्यो ओलंपिक

Top searched movie on google in 2021 india

1. जय भीम
2. शेरशाह
3. राधे
4. बेल बॉटम
5. एटरनल्स

Top news searches on google in india

1. टोक्यो ओलंपिक
2. ब्लैक फंगस
3. अफगानिस्तान समाचार
4. पश्चिम बंगाल चुनाव
5. ट्रॉपिकल साइक्लोन ताउते

top searched celebrities on google

1. नीरज चोपड़ा
2. आर्यन खान
3. शहनाज गिल
4. राज कुंद्रा
5. एलोन मस्क

most searched recipes on google in india

1. एनोकी मशरूम
2. मोदकी
3. मेथी मटर मलाई
4. पालकी
5. चिकन सूप

वेसे दोस्तों आपने २०२१ में google पर सबसे ज्यादा किस बारें में सर्च किया था हमे कमेन्ट बॉक्स जरुर बताना और अगर आपको हमारे द्वारा शेयर की गयी जानकारी पसंद आई है तो इसे सोशल मीडिया पर जरुर शेयर करें.

Post a Comment

Previous Post Next Post